• Fri. Jun 14th, 2024

 बदरीनाथ हाईवे पर तपोवन के पास कार खाई में गिरी, एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर तीन लोगों को बचाया

Byukcrime

Oct 13, 2022 #ukcrime, #uttakhand

 ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तपोवन के समीप बुधवार की मध्य रात्रि एक कार खाई में गिर गई। एसडीआरएफ ने अंधेरे में टार्च के जरिये रेस्क्यू कर तीन व्यक्तियों को खाई से निकालकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि बुधवार की रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि तब उनके पास करीब 100 मीटर गहरी खाई में एक कार गिर गई है।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, मदद के लिए एसडीआरएफ को बुलाया गया। तपोवन लेमन ट्री होटल के पास एक कार (औरा) लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई थी।

एसडीआरएफ ढालवाला प्रभारी निरीक्षक कविन्द्र सजवाण के नेतृत्व में एक सब टीम तत्काल घटनास्थल पहुंची। टीम तुरंत ही रेसक्यू उपकरणों के साथ रात अंधेरे में विषम परिस्थितियों में गहरी खाई में उतरी।

एक घायल को पैदल व दो अन्य को रेस्क्यू कर स्ट्रेचर के माध्यम से सड़क तक लाया गया, दो लोग गंभीर अवस्था में मिले। सभी को 108 के माध्यम से ऋषिकेश अस्पताल भिजवाया गया।

तीनो व्यक्ति लेमन ट्री होटल के स्टाफ हैं जो की इस होटल से ऋषिकेश की तरफ आ रहे थे। अचानक इनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई। कार नदी के पास जाकर ही रुक गयी।

घायलों में मनीष बोहरा (24 वर्ष) पुत्र मदन बोहरा निवासी पिथौरागढ़ होटल में एचआर के पद पर है। सुमन चौहान (33 वर्ष) पुत्र अब्बल सिंह निवासी किरानु उत्तरकाशी और राजेश (29 वर्ष) पुत्र लक्ष्मी चंद निवासी जखमोला शिवाजी नगर ऋषिकेश को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *