• Fri. Jun 14th, 2024

BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक कार कल होगी लॉन्च,  

Byukcrime

Oct 10, 2022

 BYD भारत में ईवी6 मॉडल को कुछ समय पहले लॉन्च किया था, जिसको इंडियन मार्केट में ढ़ेर सारा प्यार मिला है। कंपनी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने और ईवी में मार्केट लीडर बनने के चाह में अपनी दूसरी प्रोडक्ट Atto 3 को 11 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है। इस खबर में आपको बताने जा रहे हैं इसके संभावित फीचर्स और खासियतों के बारे में।

आधिकारिक लॉन्च से पहले ईवी निर्माता ने एक टीज़र वीडियो के माध्यम से एसयूवी के बाहरी स्टाइल का खुलासा किया है और हम आपको इसके बारे में और बताते हैं।

टीजर वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि BYD Atto 3 एक स्टाइलिश दिखने वाली इलेक्ट्रिक गाड़ी होगी। एलईडी हेडलैंप और इंट्रीग्रेटेड डीआरएल के साथ क्रोम-फिनिश्ड ब्लैंक्ड-आउट ग्रिल के साथ फ्रंट एकदम एडवांस दिखता है। वहीं गाड़ी के बम्पर के दोनों तरफ वर्टिकल एयर इनलेट मिलते हैं। पहियों में ड्यूल-टोन स्विर्ल-टाइप पैटर्न मिलता है, जबकि रियर में कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप्स लगे दिखाई दे रहे हैं।

Atto 3 के इंटीरियर की बात करें तो टीजर के अनुसार इसके केबिन में डुअल-टोन ब्लू और ग्रे कलर थीम मिलेगी जिसमें रोटेटेबल 12.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, व्हीकल-टू-लोड फंक्शन और इलेक्ट्रिकली होगा।

इंजन की बात करें तो, कंपनी इस इलेक्ट्रिक कार के इंजन का खुलासा कल लॉन्च के दौरान करेगी, लेकिन कयास लगाया जा रहा है Atto 3 बाजार में 2 वेरिएंट्स में आ सकता है, जिसमें स्टैंडर्ड और एक्सटेंडेड वेरिएंट शामिल हैं।

इसमें 60.48kWh की बैटरी पैक होने की उम्मीद है। दोनों वेरिएंट में 201bhp की पॉवर और 310Nm की पीक टॉर्क जेनरेट होगी। कयास लगाया जा रहा है कि यह गाड़ी 7.3 सेकंड में 0 से 100kmph की स्पीड पकड़ने में सक्षम हो सकती है।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *