• Fri. Jun 14th, 2024

 अंकिता भंडारी की मां की तबीयत बिगड़ी,

अंकिता भंडारी की मां सोनी देवी अपनी बेटी के जाने के गम से उबर नहीं पा रही हैं। गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर स्वजन उन्हें लेकर बेस अस्पताल श्रीनगर पहुंचे।

बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. रविंद्र सिंह बिष्ट ने तुरंत अंकिता की मां की रक्त से संबंधित सभी जांचों के साथ ही अन्य जांचें भी कराई। सिरदर्द और चक्कर आने की शिकायत पर डा. बिष्ट ने उनका सीटी स्कैन भी कराया।

चिकित्सा अधीक्षक डा. रविंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि सभी जांच रिपोर्ट सामान्य पाई गई। उनका ब्लड प्रेशर फ्लक्चुएड पाया गया। मानसिक तनाव के कारण बीपी फ्लक्चुएड की यह समस्या होनी प्रतीत हुई है। डा. बिष्ट ने कहा कि उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया है

कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री डा. हरक सिंह रावत और उनकी पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं रावत ने भी बेस अस्पताल पहुंचकर अंकिता की मां सोनी देवी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पूर्व डा. हरक सिंह रावत और अनुकृति गुसाईं रावत ने अंकिता के गांव डोभ श्रीकोट पहुंचकर उनके स्वजन से मिलकर उन्हें ढांढस भी बंधाया।

पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेसी नेता डा. हरक सिंह रावत व उनकी बहू अनुकृति गुसांई गुरुवार को पौड़ी के श्रीकोट गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मृतका अंकिता भंडारी के स्वजन से मुलाकात कर घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।

पूर्व मंत्री ने कहा कि जो लोग पैंसा और पावर के बल पर इंसान को इंसान नहीं समझते हैं, उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह एक दुखद घटना है। जिसका दुख पूरे उत्तराखंड को है।

कांग्रेसी नेता अनुकृति गुसांई ने कहा कि अंकिता हत्याकांड पूरे उत्तराखंड के लिए दुर्भाग्य पूर्ण घटना है। कहा कि आज अंकिता हमारे बीच नहीं है। राज्य में कई बेटियां ऐसी हैं जो कुछ करना चाहती हैं।

अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं। कहा कि उन्होंने अंकिता के पिता से भी यही कहा कि आज लड़ाई सिर्फ अंकिता के लिए नहीं, बल्कि हर एक बेटी के लिए लड़नी है। ताकि किसी के साथ ऐसा न हो।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *