• Sat. Jul 27th, 2024

अल्मोड़ा में कई रूटों पर रोडवेज का संचालन ठप,

Byukcrime

Nov 15, 2022 #ukcrime, #uttakhand

जनपद के कई रूटों पर रोडवेज बसों का संचालन ठप है, जिससे यात्रियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है। हालात यह हैं कि यात्रियों को टैक्सियों में ऊंचा किराया देकर सफर करना पड़ रहा है, जिससे उनकी जेब ढीली हो रही है।

निगम से मिली जानकारी के मुताबिक लमगड़ा-दिल्ली, अल्मोड़ा-टनकपुर, अल्मोड़ा-बेतालघाट-दिल्ली आदि सेवाओं का संचालन ठप है और बसों का संचालन ठप होने से यात्रियों को खासी दिक्कत झेलनी पड़ रही है। सोमवार को इन रूटों पर बसों में यात्रा करने की उम्मीद में लोग रोडवेज स्टेशन पहुंचे। लेकिन बसों का संचालन ठप रहने से उन्हें मायूसी झेलनी पड़ी।

हालात यह रहे कि घंटों इंतजार के बाद भी बस न मिलने से उन्हें टैक्सियों में ऊंचा किराया देकर अपने गंतव्य को रवाना होना पड़ा। एनटीडी के रमेश चौहान, खत्याड़ी के दिनेश पिलखवाल सहित अन्य यात्रियों ने कहा बसों का नियमित संचालन किया जाना चाहिए। सेवाएं नियमित न चलने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
चालकों से कमी से जूझ रहा है निगम
अल्मोड़ा। कई रूटों पर बसों का संचालन ठप होने की बढ़ी वजह चालकों की कमी है। निगम के अधिकारियों के मुताबिक अल्मोड़ा डिपो में चालकों का टोटा है। बसों के संचालन के लिए चालक नहीं हैं, जिससे बसों का नियमित संचालन कर पाना निगम के लिए चुनौती बना है। इसका सीधी मार यात्रियों को सहनी पड़ रही है।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *