• Fri. Jun 14th, 2024

बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर वृद्धा से लूटे 75 हजार, 

Byukcrime

Nov 8, 2022 #ukcrime, #uttakhand

घटना रायपुर थाना क्षेत्र के डांडा खुदानेवाला में सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई। यहां सेवानिवृत्त शिक्षिका विमला देवी (70) अपनी बहू के साथ रहती हैं। नौ दिसंबर को उनकी नातिन की शादी है। वह अपनी बहू ममता के साथ स्कूटर से ईसी रोड स्थित यूनियन बैंक गई थीं।

बैंक से ही पीछे लगे बेखौफ बदमाशों ने दिनदाहाड़े घर में घुसकर वृद्धा को बंधक बना लिया और 75 हजार रुपये लूट लिए। गनीमत रही कि वृद्धा या परिवार के किसी सदस्य से मारपीट नहीं की। नातिन की शादी के लिए वह बैंक से रकम निकालकर लाई थीं। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की मगर देर शाम तक कुछ पता नहीं चला। पुलिस कॉलोनी और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

घटना रायपुर थाना क्षेत्र के डांडा खुदानेवाला में सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई। यहां सेवानिवृत्त शिक्षिका विमला देवी (70) अपनी बहू के साथ रहती हैं। नौ दिसंबर को उनकी नातिन की शादी है। वह अपनी बहू ममता के साथ स्कूटर से ईसी रोड स्थित यूनियन बैंक गई थीं। वहां से शादी में खर्च के लिए 60 हजार रुपये निकाले और बहू के साथ घर आ गईं। उनकी बहू घर की ऊपरी मंजिल पर चली गईं जबकि विमला देवी नीचे अपने कमरे में थीं। इसी बीच दो युवक घर में घुसे और उनसे कमरा किराये पर लेने की बात करने लगे।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *