• Fri. Jun 14th, 2024

अंकिता के घर पहुंचीं कठुआ कांड की पीड़िता को न्याय दिलाने वाली अधिवक्ता,

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से अधिवक्ता दीपिका सिंह राजावत की सेवाएं अंकिता के परिवार को निशुल्क मुहैया कराने का प्रस्ताव दिया है। 

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से कठुआ कांड की पीड़िता को न्याय दिलाने वाली अधिवक्ता दीपिका सिंह राजावत को अंकिता हत्याकांड के मामले की बारीकी से जांच के लिए उत्तराखंड भेजा गया है। आज उन्होंने गांव डोभ श्रीकोट पहुंचकर अंकिता के परिजनों से बात कर तमाम पहलुओं पर चर्चा की। इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि सरकार भले ही इस पूरे मामले में जांच करवा रही हो, लेकिन सबूत जुटाने में जो देरी हो रही है वह सही नहीं है। इससे अपराधियों के करीबी रिश्तेदारों को भागने का मौका मिला है। वीआईपी के नाम का खुलासा भी नहीं हुआ है।

जिस रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करना है वो रिपोर्ट कमजोर रिपोर्ट न बने उसके लिए जरूरी है कि हमारी तरफ से कोई वकील कोर्ट की देख रेख में ही सही सवालों को विवेचना में शामिल करे। इसलिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से अधिवक्ता दीपिका सिंह राजावत की सेवाएं अंकिता के परिवार को निशुल्क मुहैया कराने का प्रस्ताव दिया है। 

वहीं, अखिल भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी अंकिता के गांव पहुंचे। उन्होंने अंकिता के परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि पूरा देश आपके साथ खड़ा है। बेटी को न्याय दिलाने तक लड़ाई जारी रहेगी।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *