• Fri. Jun 14th, 2024

Mithali Raj ने की भविष्यवाणी, 

Byukcrime

Nov 1, 2022 #ukcrime, #uttakhand

टी20 वर्ल्ड कप 2022 कई मायनों में सबसे अलग है। एक तो इस बार के एडिशन में कई-कई बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं तो दूसरी तरफ कई ऐसे मैच हैं जो बारिश के कारण बिना एक भी गेंद फेंके रद भी हो जा रहा है जिसका खामियाज बड़ी-बड़ी टीमों को भी भुगतना पड़ा है।

यही कारण है कि अब तक ग्रुप 1 और ग्रुप 2 में अब तक एक भी टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई है लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान और लीजेंड बल्लेबाज मिताली राज ने न केवल चार सेमीफाइनलिस्ट टीमें बताई है बल्कि उन दो टीमों के भी नाम बताए हैं जो टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी।

मिताली राज ने ग्रुप 2 से टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका को चुना है जबकि ग्रुप 2 से उन्होंने न्यूजीलैंड को बिना किसी शर्त चुना लेकिन दूसरी टीम को लेकर उन्हें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में संदेह है। ग्रुप 1 की बात करें तो फिलहाल न्यूजीलैंड की टीम नंबर वन और ऑस्ट्रेलिया की टीम नंबर टू पर है। ग्रुप 2 में साउथ अफ्रीका और भारत की टीम क्रमश: एक और दो नंबर पर है।

मिताली राज ने फाइनल खेलने वाली दो टीमों के बारे में भी अपना अनुमान बताया। उन्होंने कहा कि एक टीम तो पक्का भारत होगी और दूसरे टीम के तौर पर न्यूजीलैंड की टीम होगी। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने इस टी20 वर्ल्ड कप में पहले ऑस्ट्रेलिया को और फिर श्रीलंको को आसानी से हराया है।

By ukcrime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *